क्या जॉनी डेप जैक स्पैरो के रूप में लौटेंगे, पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन 6 के निर्माता ने फ्रेंचाइजी को 'रीबूट' मिलने की पुष्टि की

Manoj Kumar
By -
1

क्या आप जॉनी डेप के बिना 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फिल्म की कल्पना कर सकते हैं? क्या आप कैप्टन जैक स्पैरो की भूमिका निभाने के लिए किसी अन्य अभिनेता के बारे में सोच सकते हैं? अगर नहीं, तो अब 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' को लेकर जो अपडेट सामने आया है उसमें कहा जा रहा है कि आने वाली फिल्म में जॉनी डेप दोबारा अपना किरदार नहीं निभाएंगे।

आपको बता दें कि 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' को लेकर एक अपडेट सामने आया है। हां, इसकी अगली किस्त सीधे सीक्वल न होकर रीबूट होगी। इस निर्णय का उद्देश्य उत्पादन प्रक्रिया को सरल बनाना है, क्योंकि यह विशिष्ट अभिनेताओं को उनकी भूमिकाओं को दोबारा निभाने के लिए प्रतीक्षा करने की आवश्यकता को समाप्त करता है। आपको बता दें कि निर्माता जेरी ब्रुकहाइमर ने पुष्टि की है कि जॉनी डेप आगामी फिल्म में अपनी भूमिका दोबारा नहीं निभाएंगे।

ब्रुकहाइमर ने हाल ही में डेप के कौशल को स्वीकार किया है और अभिनेता द्वारा जैक स्पैरो के चित्रण के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया है। हालाँकि सीक्वल में डेप की भागीदारी की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सीक्वल के रूप में फ्रैंचाइज़ी को पुनर्जीवित करने के निर्णय से उनके चरित्र जैक स्पैरो के साथ उनके ब्रेकअप की संभावना बढ़ गई है। सीधे सीक्वल के बजाय रीबूट का विकल्प चुनने से उत्पादन शेड्यूल में तेजी आती है, क्योंकि इससे कास्टिंग निर्णयों को स्थगित करने की आवश्यकता समाप्त हो जाती है। इस कदम से 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' 6 के विकास और रिलीज में तेजी आने की उम्मीद है।

एक टिप्पणी भेजें

1टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें